वजन घटाने के लिए आहार और व्यायाम

स्टूटनेस को वर्तमान में कल्याण नेटवर्क में प्लेग के रूप में संदर्भित किया जा रहा है। सच कहा जाए, तो यह लंबे समय से पहले संयुक्त राज्य अमेरिका में रोकथाम के निधन का प्रमुख स्रोत होगा, यहां तक ​​कि सिगरेट के धूम्रपान के सामने भी। वजन दयालु मधुमेह, उच्च रक्तचाप, कोरोनरी बीमारी या स्ट्रोक और यहां तक ​​कि दुर्दमता के खतरे को बढ़ाता है। इन भलाई के खतरों के साथ, निजी गौरव में सामान्य सुधार के रूप में, जो हो सकता है, संरचना में प्राप्त करना संभवतः सबसे अच्छा मुद्दा है जिसे आप अपने लिए पूरा कर सकते हैं।

हम जो भी स्वीकार करने की इच्छा कर सकते हैं, उसके बावजूद, मूल रूप से जो भी हो, पतले होने के लिए एक आकर्षक उत्तर है। जब यह आपके द्वारा इसे खिलाए जाने वाले ऊर्जा की तुलना में एक दिन में आपके द्वारा अनुरोध किए गए स्थान के माध्यम से काम करने के लिए अतिरिक्त ऊर्जा की इच्छा रखता है, तो यह शरीर में प्रचुर मात्रा में वसा बहाएगा। यह बुनियादी है। इन रेखाओं के साथ, ताकि पतले होने के लिए, आपको ऊर्जा की मात्रा को कम करना पड़े, जिसे आप उपभोग करते हैं।

 

 

 

एक स्वस्थ योजना की तलाश में ब्राउज़ करने के लिए विकल्पों की एक व्यापक गुंजाइश है। किसी भी मामले में, उनमें से कई अब गतिविधि के महत्व पर जोर नहीं देते हैं – अधिक से अधिक फिट होने के लिए, फिर अपने समग्र कल्याण और समृद्धि के लिए। कुछ कारणों से संरचना में आने का प्रयास करते समय व्यायाम आवश्यक है:

पहली बार में, जैसे ही आप कम खाना शुरू करते हैं, आपका पाचन कुछ हद तक वापस आ जाएगा। अभ्यास अपने पाचन को फिर से एक विशेषज्ञ स्तर पर फहराने के साथ सहायता करता है। जैसा कि संदर्भित है, अभ्यास अतिरिक्त ऊर्जा की खपत करता है ताकि आप जल्दी आकार में प्राप्त कर सकें और अपने प्रयासों में व्यस्त रहें। फिर, अभ्यास वास्तव में एंडोर्फिन, कृत्रिम संसाधनों की आपूर्ति करता है जो आपके स्वभाव को बढ़ाते हैं।

एक्सरसाइज का मतलब यह नहीं है कि री-बीच में घंटों घूमना या एक्सरसाइज डिबेट करना। सच कहा जाए, तो इस उद्देश्य के साथ कि आप इस तथ्य के साथ बने रहें कि अतीत में वास्तव में एक समय पर काम किया गया था, कुछ ऐसा होना चाहिए जिसकी आप सराहना करें। प्रचलित तरीके से अपने गति स्तर का विस्तार करके उपयोग शुरू करें। जब आप कर सकते हैं सीढ़ी का उपयोग करें। खरीदारी करने के लिए शहर से बाहर जाने पर मध्य प्रवेश मार्ग से आगे पार्क करें। प्रयास केंद्र में टहलें या अपने आस-पास के इलाके को संजोएं और संगठन के लिए एक कैनाइन या एक साथी को साथ लाएं। पास या जुझारू तरीके के व्यायाम करें।

जब आप एक नियम के रूप में अतिरिक्त गतिशील हो जाते हैं, तो आप इसे कम जटिल और अतिरिक्त सामान्य हो सकते हैं जो अक्सर अभ्यास में गुजरते हैं। जो आपको सामान्य, अचूक नैदानिक ​​लाभ प्राप्त करने के लिए अनिवार्य रूप से करना पड़ सकता है। आपको अपनी नाड़ी को एक वसा लेने वाली डिग्री तक बढ़ाना होगा और इसे किसी भी मैच में 20 मिनट, कई उदाहरणों या सात दिनों तक रखना होगा। इस बात के बावजूद कि आप किसी व्यायाम केंद्र पर जाने के लिए नहीं चुनते हैं, विशेष विकल्प हैं। रिकॉर्डिंग और डीवीडी वर्तमान में कई प्रकार के उपक्रम में उपलब्ध हैं। इस तरह से आप अपनी पसंद के हिसाब से कुछ कर सकते हैं, ताकि आप जो कर रहे हैं उससे थक न जाएं। कोरोनरी हृदय उत्तेजक व्यायाम, किकबॉक्सिंग, योग, या वास्तव में किसी भी गति को आप अपने घर के एकांत में तुरंत चाहते हैं।

 

टूर्नामेंट में आपके पास शारीरिक प्रतिबंध हैं जो आपको बाहर काम करने से बचाएंगे, आप किसी भी मामले में यह पता लगा सकते हैं कि आपके आंदोलन के स्तर का निर्माण कैसे किया जाए। जल हृदय उत्तेजक व्यायाम उन व्यक्तियों के लिए एक अद्भुत प्राथमिकता है जिनके पास संयुक्त परेशानी या विवश पोर्टेबिलिटी है इस तथ्य पर विचार करते हुए कि यह आपके शरीर पर वजन को बढ़ाता है जो आपका वजन देता है। किसी भी मामले में, आप पूरी बात की परवाह किए बिना पानी से अपने मांसपेशियों के ऊतकों को असाइनमेंट से सुरक्षा प्राप्त करते हैं। यहां तक ​​कि सबक और रिकॉर्डिंग भी उपलब्ध हैं जो आपको स्थित स्थिति में अभ्यास करने देते हैं।

आप जो भी मनोरंजन करते हैं, उसे जारी रखना महत्वपूर्ण है और इसे मज़ेदार रखना है। इसे एक साथ लाने के लिए एक सभा को इकट्ठा करने पर जाएं। या अलग हाथ पर एक पेडोमीटर मिलता है, एक गैजेट जो ट्रैक करता है कि आप कितने समय तक चलते हैं, और पता चलता है कि आप सात दिनों तक कितने मील चल सकते हैं। अपने साथी या पति या पत्नी और बच्चों के बीच एक विरोध करें और शैंपू के साथ किसी चीज़ में अंतर करें (भोजन से संबंधित नहीं!)। किसी ऐसी चीज़ का अभ्यास करने का अनुभव करें जिसे आप अनुमान लगाते हैं, और यह लंबे समय से पहले जीवन के अपने शानदार तरीके का एक सामान्य टुकड़ा होगा।

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