प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ावा देने के सर्वोत्तम तरीके

 

 

 

आपका ढांचा कुछ हद तक मनमौजी है। आपके शरीर का कार्यालय विभिन्न प्रकार की बीमारियों और बीमारियों को दूर करने के लिए आपके ढांचे के आधार पर निर्भर करता है। किसी भी मामले में, यह बहुत ठोस नहीं होना चाहिए या इसे उड़ाने का मौका है, जो प्रतिरक्षा प्रणाली के मुद्दों और संवेदनशीलता में समाप्त हो सकता है। इस सामग्री के दौरान हमने आपकी रूपरेखा को बढ़ाने में आपकी सहायता करने के लिए 5 बुनियादी दृष्टिकोण साझा किए हैं।

एक स्वस्थ आहार का पालन करें एक 
ठोस खाने की दिनचर्या का सबसे महत्वपूर्ण महत्व है कि आपकी असंवेदनशीलता की परवाह है। दिन के अंत में, आपको हर रोज ध्वनि वसा, दुबला प्रोटीन, साबुत अनाज, सब्जियां, जैविक उत्पाद और हरी सब्जियां लेने की आवश्यकता होगी।

एक ध्वनि खाने की दिनचर्या के साथ, आपके शरीर को कई माइक्रोन्यूट्रिएंट मिल सकते हैं जो आपकी अशुद्धता को बनाए रखने के लिए महत्वपूर्ण हैं। उन सूक्ष्म पोषक तत्वों के वर्गीकरण में पोषक तत्व E, पोषक तत्व C और पोषक तत्व B6 शामिल हैं। बंद मौका है कि आप एक ध्वनि खाने वाले आहार खाते हैं, आपको इन पोषक तत्वों की पर्याप्त मात्रा मिल जाएगी।

जैसा कि कई विशेषज्ञों ने संकेत दिया है, आहार स्रोतों से प्राप्त पोषक तत्व आपके शरीर के लिए लेने के लिए कुछ भी लेकिन मुश्किल हैं।

नियमित रूप से व्यायाम करें
सक्रिय कार्य उस सीमा तक महत्वपूर्ण हैं जो आपके मांसपेशियों के निर्माण के प्रयासों से संबंधित है। इससे अलग, वास्तविक कार्य आपको चिंता की भावनाओं को कम करने का कारण बनता है। हर रोज अभ्यास करने से आपके शरीर में रक्त के प्रसार में सुधार होता है, जो आपकी अंतर्दृष्टि को एक लिफ्ट देता है। 
कई परीक्षाओं के अनुसार, इस अवसर पर कि आप हर रोज आधे घंटे का अभ्यास करते हैं, यह आपके ढांचे को चेतन कर सकता है। इन पंक्तियों के साथ, सामान्य व्यायाम पूछना महत्वपूर्ण है।

बचे रहो हाइड्रेटेड 
कई पानी पीना आपके शरीर के लिए बहुत बड़ा है। आपके शरीर में, लिम्फ उसी तरह का तरल हो सकता है जो आपके शरीर में सुरक्षित कोशिकाओं से जूझ रहे संदूषण को स्थानांतरित करता है। इसके अलावा, इस तरल में पानी शामिल है। इसलिए, यह महत्वपूर्ण है कि आप मूल रूप से लगातार हाइड्रेटेड रहें।

कई नींद लें
इस तथ्य के बावजूद कि आराम एक कामकाजी चक्र नहीं दिखता है, आपका शरीर खुद को ठीक करता है जब आप स्नूज़ कर रहे होते हैं। उदाहरण के लिए, आपका शरीर स्पष्ट परमाणु बनाता है जो आपके शरीर में लड़ाई संदूषण में मदद करता है। क्या अधिक है, यह चक्र शुरू होता है जब आप बंद करते हैं।
बंद मौका है कि आप पर्याप्त आराम नहीं कर रहे हैं, आप संक्रमण और सूक्ष्मजीवों के विपरीत प्रकारों के खिलाफ अधिक रक्षाहीन होंगे। इन पंक्तियों के साथ, आपको अपने आप को कुछ मदद करने और हर रात एक साथ बिस्तर पर जाने की आवश्यकता होगी।

सीमा तनाव
तनाव आपकी भलाई पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकता है, विशेषकर रूपरेखा। इस घटना में कि आप लगातार दबाव का सामना कर रहे हैं, आपका शरीर एक दबाव प्रतिक्रिया शुरू करता है जो आपके प्रतिरोध को धूम्रपान करता है। इस प्रकार, आप बीमारी या संदूषण के खिलाफ अधिक रक्षाहीन हैं।
विभिन्न व्यक्तियों को तनाव के विभिन्न डिग्री के दुष्प्रभाव का अनुभव होता है। चूंकि यह आपकी भलाई को नकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकता है, इसलिए आपको इसके साथ तनाव और फैलाव के कुएं को अलग करने की आवश्यकता होगी। आप इसी तरह कुछ दबाव कम करने की प्रक्रियाओं का पालन करेंगे, गहरा श्वास, व्यायाम, याचिका और प्रतिबिंब के समान।

पूरक लें
अंत में, आपको कुछ ओवर-द-काउंटर एन्हांसमेंट मिलेंगे। वे अलग-अलग महंगे अन्य विकल्पों के मूल्य की थोड़ी मात्रा में आपकी अयोग्यता का समर्थन करने में आपकी सहायता करेंगे। इस प्रकार, आप इन एन्हांसमेंट का प्रयास करेंगे। सीधे शब्दों में कहें कि वे एफडीए द्वारा समर्थन कर रहे हैं। उन संवर्द्धन का वर्गीकरण पोषक तत्व सी को शामिल करता है। 
लंबी कहानी छोटी, ये केवल कुछ विचार हैं जो आपको अपने ढांचे का समर्थन करने में मदद कर सकते हैं। इन साधनों का पालन करने से, आपके लिए एक ध्वनि जीवन को नियंत्रित करना सरल हो जाएगा।

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